Flipkart Big Diwali Sale : इन प्रोडक्ट पर मिल रहा भारी डिस्काउंट

0
750

नई दिल्ली : दिवाली सीजन में हर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए बंपर ऑफर डिस्काउंट कर रही है. अक्टूबर शुरू होते ही कंपनियों की तरफ से डिस्काउंट और अन्य आकर्षक ऑफर पेश किए जाने शुरू हो गए. ऑटो बाजार की बात करें या इलेक्ट्रॉनिक बाजार या फिर गारमेंट्स मार्केट में हर जगह ऑफर की भरमार है. ऐसे में ग्राहक भी मौका हाथ से जाने देना नहीं चाहते और उनकी हर कोशिश है कि सस्ता सामान मिल जाए. दिवाली की इसी सीजन में ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट (flipkart) ने भी बिग दिवाली सेल का ऑफर किया है.
flipkart की सेल 14 अक्टूबर यानी शनिवार से शुरू होकर 17 अक्टूबर तक चलेगी. बिग दिवाली सेल के लिए कंपनी ने कई दिन पहले से विज्ञापन दिए थे. विज्ञापनों के अनुसार मोबाइल, टीवी और अन्य इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर छूट का ऑफर किया जा रहा है. विज्ञापन में दावा किया गया है कि कंपनी इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दे रही है. 14 से 17 अक्टूबर के बीच हर दिन दोपहर 12 बजे एक फ्लैश सेल भी चलेगी.
इन पर खास ऑफर
ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट की तरफ से शाओमी रेडमी नोट4, लेनोवो K8 प्लस और रेडमी 4A पर बेस्ट ऑफर देने की घोषणा की गई है. इसके अलावा बजट स्मार्टफोन की बात करें तो flipkart का दावा है कि मोटोरोला का C Plus, मोटो E4 Plus और सैमसंग गैलेक्सी J7-6 में भी स्पेशल ऑफर है. इलेक्ट्रॉनिक उपकरों पर कंपनी का दावा है कि 70 प्रतिशत तक डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.
iPhone और S7 पर डिस्काउंट
एपल और सैमसंग के प्रीमियम रेंज फोन की बात करें तो शॉपिंग वेबसाइट की तरफ से iPhone 6 और iPhone 7 पर भी छूट दी जाएगी. इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी S7 पर भी आप ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.